भारत से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष बोले, मेजर सर्जरी करनी पड़ेगी।

T20 वर्ल्ड कप में भारत से हार के बाद पाकिस्तान में बौखलाहट का माहौल है। लगातार दो माचो में हर के बाद टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच चुकी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक मोहसिन नक़वी ने कहा बेहद निराशाजनक है कि पहले हम अमेरिका से हारे और अब भारत से हार गए। हमें मौजूद खिलाड़ियों से आगे देखना होगा। हमारा प्रदर्शन सबसे निचले स्तर पर है। और इसे सुधारना सबसे बड़ी चुनौती है। शुरू में ऐसा लगा था कि एक छोटी सर्जरी से काम हो जाएगा, पर लगता है कि मेजर सर्जरी आप जरूरी हो चुकी है। 
अब चैंपियन ट्रॉफी की तैयारी करनी होगी।
नकवी के अनुसार बोर्ड ने खिलाड़ियों को हर तरह की सुविधा मुहैया कराई है लेकिन उन्हें नतीजा नहीं मिल रहे हैं। नकवी ने कहा कि, वर्ल्ड कप चल रहा है लेकिन हमें बैठकर इस पर विचार करना होगा। हमें चैंपियनस की टीम तैयार करनी होगी, और उन खिलाड़ियों को मौका देना होगा जो बाहर बैठकर इंतजार कर रहे हैं। गौर तलब है की चैंपियन ट्रॉफी अगले साल पाकिस्तान मैं होना प्रस्तावित है। 
हम मेको पर हमने गलत फैसले लिए, गौरी कस्टर्न
पाकिस्तान के नए नवेले कोच बने गैरी कस्टर्डन भी भारत के खिलाफ है 6 रन से मिली हार से निराश दिखे। कस्टर्न ने कहा निश्चित रूप से यह निराशाजनक हार है। T20 हमारे लिए सबसे आसान लक्ष्य हो सकता था।
भारत से हार के बाद बाबर निशने पर, पाकिस्तान मे आरोपी के बाउंसर की बौछार।
पहले अमेरिका और फिर भारत के खिलाफ लगातार दो हारने पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मनोबल बिल्कुल धरातल पर ला दिया है। पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेटर मौजूदा खिलाड़ियों को जमकर कोस रहे हैं।
पूर्व कप्तान सलीम मलिक ने इमाद वासिम पर भारत के खिलाफ मैच में जानबूझकर गंदे बर्बाद करने का आरोप लगाया है। पाकिस्तान की टीम न्यूयार्क में T20 रन का पीछा करते हुए सात विकेट पर 113 रन ही बना सकी। इमाद ने 23 गेंद पर 15 रन बनाए। मलिक ने कहा इमाद की परी देखकर ऐसा लगता है की वह रन बनाने के बजाय गंदे बर्बाद कर रहे हैं। और लक्ष्य को मुश्किल बना रहे हैं। अन्य पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को लगता है की टीम में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। कुछ खिलाड़ियों को कप्तान बाबर से शिकायत है।
शोएब अख्तर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, 
बेहद निराश हूं और दिल टूटा है। पूरे पाकिस्तान कामनोबल गिर गया है। आपको जीत का जज्बा दिखाना होगा। क्या टीम सुपर  8 में पहुंचने की हकदार है।
टीम में बड़े बदलाव की जरूरत, पीसीबी 
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष है मोहसिन नक्वी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि बाबर आजम की अगवाई वाली टीम में बड़ी बदलाव करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि मैच जीतने के लिए टीम में कुछ बदलाव जरुरी है। मुझे लगता है कि टीम मैनेजर चेंज करने की जरूरत है।
आपको यह भी पसंद आ सकता है,फुटबॉलर सुनील छेत्री की पूरी कहानी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

uri.indexOf("?m=1"));